पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर पति ने दी जान

AFFAIR

तोशाम के बागनवाला रोड स्थित एक किराये के मकान में रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। परिजनों ने युवक की मौत के लिए उसकी पत्नी और दो अन्य लोगों को जिम्मेवार ठहराया है। पुलिस ने भी बयान दर्ज कर पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
गांव रामपुरा(हांसी) का रहने वाला 32 वर्षीय मुकेश अपनी पत्नी के साथ तोशाम के बागनवाला रोड स्थित एक किराये के मकान में करीब तीन माह पहले ही रहने के लिए आया हुआ था। सोमवार रात को करीब 9 बजे मुकेश के माता पिता के पास फोन आया कि मुकेश को हार्ट अटैक आया हैं, इसके बाद जब परिजन वहां पहुंचे तो बताया गया कि उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हैं, पत्नी के लगातार विरोधाभाषी बयानों से परिजनों को शक हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस शव को लेकर सामान्य अस्पताल पहुंची जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक के भाई का आरोप है कि मुकेश की पत्नी ने झूठे आरोप लगाकर उनके भाई को उनसे अलग कर दिया था और तीन माह पहले तोशाम रहने के लिए आ गई थी। यहां पर मुकेश कर्मबीर की ढाणी में खेतीबाड़ी का काम करने लगा था। सोमबीर नामक व्यक्ति के मुकेश की पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे और इसी के चलते उसके भाई को यह कदम उठाना पड़ा।